Friday, April 10, 2020

हिन्दू और मुस्लमान जिन्हे आज कल जमातियों के नाम से जाना जा रहा है

हिन्दू और मुस्लमान जिन्हे  आज कल जमातियों के नाम से जाना जा रहा है

आज कल देश की ऐसी हालत हो राखी है की लोग जी भी रहे हैं तो डर डर के कही मुझे तो कोरोना नहीं है ये संका आज कल हर दूसरे वयक्ति के मन मैं है लकिन गवर्नमंट आज भी हिंदी मुश्किल के करने में लगी पड़ी है नामाजुद्दीन मैं कुछ मुस्लमान कोरोना पीड़ित पाय गए है जो की मुसलमानो को गवर्नमेंट को बताना चाहिए था की मस्जिद मैं इतना लोग रुके हुए है लॉकिंग कहीं इसमें गलती गवर्नमटें की है की कोरोना वायरस इंडिया मैं कैसे पहुंचा जब गवर्नमेंट राजस्थान की राजनीती कर रही थी तब चाइना मैं कोरोना के केस काफी आगे तक बाद चुके थे उन दिनों अगर गवर्नमटें कुछ कार्र्यवाही करती तो आज इंडिया की ये हालत नहीं होती और ईटें जान मॉल का नुकशान नहीं होत.
तो आप ही बताइए गलती किसकी है

No comments:

Post a Comment